अभिनय

अभिनय

अभिनय प्रतिक्रिया के साथ नकली सिरों के साथ शुरू होता है . अधिनियम की तरह एक शेर … व्यवहार की तरह एक लीजेंड … एक स्टार की तरह रहो . कार्यवाहक बस में फ्रंट कैमरा के आने और बाहर के साथ एक बातचीत किसी डर नहीं कह रहा है .

हमारे शब्दों में अभिनय प्रत्येक वे ले लिया है और उसके जीवन समय के बहुत अच्छे शॉट दे रही है चरित्र और रोल रहने वाले एक व्यक्ति की साँस में खड़ा है .

अभिनय वार्ता कह तरह काम करता है कभी नहीं , यह चरित्र और रोल जो भी वह लिविंग के दिल के साथ आता है या वह परमेश्वर की ओर से दिया जाता है जो हमारे वास्तविक जीवन में जीवन का किरदार निभा रहा है और शरीर और एकमात्र अवशेष छोड़ने करके मौत के साथ समाप्त होता है लगातार कौन सा भगवान को स्थानांतरित करने की ओर जाता है .

अभिनय प्रतियोगिता में आप निम्नलिखित करने के लिए है

1. माइम और आंदोलन : – माइम अभिनेताओं बात किए बिना ही उनके शरीर का उपयोग कहानियां , अवधारणाओं , विषयों , स्थितियों , दृश्यों की एक श्रृंखला मूकाभिनय जिसमें थियेटर का सबसे प्राचीन रूपों में से एक है . माइम दोनों गंभीर अभिनेता और उनके दोस्तों के साथ मजा करने के इच्छुक लोगों के लिए एक जीवंत और मजेदार गतिविधि है . आप सभी की जरूरत है अपनी इच्छा शक्ति और प्राप्त करने के लिए एक छोटी सी दिशा है . हम देख चुके हैं और अध्ययन किया और अपने माइम और आंदोलन सिनेमा श्री चार्ली चैपलिन जबकि देख मज़ा आया है जो सबसे लोकप्रिय और अच्छी तरह से पता माइम अभिनेता

2. लग रहा है: – . भावना आती है और गुस्सा हँसो , आदि रोना जो लगता है आंखें साथ शुरू होता है कोई बातचीत प्रत्येक दिन जीवन में और एक नंगे मंच पर अभिनय करने के लिए प्रयोग किया जाता है , आप सीखा जा सकता है या आप में कार्य करने के लिए पता कर सकते हैं चरित्र और भूमिका के व्यवहार को देखते हुए या आप शब्दों के बिना एक मनोदशा या अर्थ संप्रेषित करने के लिए कैसे भी खेल रहे हैं और नाच tumbling , और लट्ठा चलने ही नहीं है, लेकिन कर रहे हैं . आंदोलन और भावना का न्यूनतम उपयोग कर , एक दर्शक के साथ चुपचाप संचार स्थापित करने के लिए कैसे ; कैसे सबसे अच्छा तुरंत और ठीक कभी कभी एक भावनात्मक प्रतिक्रिया एक हंसी या , एक आंसू लागू करने के लिए . हमारे दिन की सबसे बड़ी pantomimists पर एक बार दोनों को उत्पन्न करने में सक्षम है . चार्ल्स चैप्लिन , तुम कैसे बात कर या overacting बिना एक कहानी बताओ? कैसे आप बस से संकेत मिलता है? ”

3 अभिव्यक्ति: – . इस में 2 अक्षर एक आदमी ( चार्ली चैपलिन ) और एक महिला कर रहे हैं .

चेहरे का भाव की एक बहुत हैं . पहली अभिव्यक्ति तो वह बहुत दुखी था जो दर्शाता है कि उसे बाहों में ढह महिला दु: खी होने के साथ शुरू कर दिया . आदमी वह गर्म था जिसका अर्थ है कि उसके प्रशंसक के साथ उसे स्वयं को हवा देने के साथ शुरू कर दिया . वह अपने जूते पहनने के लिए शुरू कर दिया उसे स्वयं को हवा दे दी फिर उसके बाद वह महिलाओं को रो रहा था कि देखा . तो फिर आदमी औरत के करीब चला गया और वह दुखी था इसलिए वह समझ में नहीं आया जिससे पता चला कि एक का भाव था . महिला एक आशा कम चेहरे के साथ देखा और ” कोशिश कर के प्रयोग में whats ” . तो आदमी की अभिव्यक्ति एक मजबूत विश्वास सामना करने के लिए बदल दिया. आदमी lady.So आदमी की तरह एक मजबूत विश्वास की अभिव्यक्ति के लिए महिलाओं अभिव्यक्ति परिवर्तन मना. तब वे घूमना हाथ है और शुरू होता आयोजन किया. तो फिर आदमी तो वह अपने चेहरे पर एक मुस्कान बनाता है और साथ ही महिला मुस्कान बनाता है महिलाओं पर कोई मुस्कान नहीं थी उस चेहरे को नोटिस .
कैसे भावनाओं दिखा अभिनेताओं ? शरीर language.Facial अभिव्यक्ति , आसन और इशारे पर टिप्पणी कर रहे हैं

अभिनेताओं उनके कार्यों अतिशयोक्ति द्वारा अपनी भावनाओं को दिखाया. महिला दुख की बात थी जब उदाहरण के लिए वह एक उदास चेहरा बना था न केवल लेकिन वह दर्शकों को वह बहुत दुखी था कि लगता है कि जो उसे बाहों में ढह गई. अभिनेताओं वह करीब महिलाओं को वह उलझन में था जब चला गया जब आदमी अपने मुँह खुला बनाया अधिक bigger.For उदाहरण उनकी अभिव्यक्ति बनाकर उनके चेहरे का भाव दिखाया.

4 वार्ता : – . वार्ता वाक्य और याद करने का एक लिखित अनुच्छेद कह रही है और कह रही के साथ शुरू होता है कभी सामने दर्शकों या मंच या दिखाना या कैमरे के . हमारे शब्दों में यह लग रहा है और उत्तर या बाहर लग रहा है और अभिव्यक्ति के साथ व्यक्त नहीं किया जा सकता है जो अभिव्यक्ति दोनों के साथ आता है . आप स्थिति को समझने और अभिनेता या अभिनेत्री या कलाकार कह कर दर्शकों को समझ कर दिया है .

उदाहरण एक हीरो आता है और शब्दों में नायिका के लिए उनके प्यार बताता है के लिए यह आसान बातचीत में मैं आपसे प्यार करता कह रही है, बहुत सरल है. एक अभिनेता या अभिनेत्री या कलाकार चीज स्थिति और मूड के तहत और सह कलाकार या नायिका या कलाकार की अभिव्यक्ति के लिए है और यह भी तदनुसार प्रतिक्रिया करने के लिए है .

हमारे शब्द कहने में मैं आपसे प्यार करता बातचीत बहुत सरल है लेकिन लग रहा है , अभिव्यक्ति और आसपास के जानने और अभिनेता के खेलने की परिस्थितियों के साथ , अभिनेत्री , कलाकार मुश्किल है. हर एक को इस वार्ता कह सकते हैं लेकिन बहुत बहुत मुश्किल काम वे मंच या शो या फिल्म या सिनेमा या फिल्म में निभा रहे हैं चरित्र और रोल की स्थिति और पृष्ठभूमि और वातावरण को जानने का .

5 पढ़ना: – . पढ़ना माइम , लगता है, आप माइमअवधारणा या विषय या दृश्य या स्थिति कह रही है और माइम , लगता है, एक्सप्रेस के साथ पढ़ने और उन्हें एक modulating द्वारा आप के लिए दिया जाएगा कि कैसे एक्सप्रेस , Modulation ( वार्ता ) के संयोजन के साथ आता है यह आपको एक अच्छा समाचार रीडर , एंकर , संगोष्ठी लेने वाला, दृश्य टेलर , कहानी की व्याख्या या आदि बन सकता देखकर आप देख रहे हैं जो दर्शकों के देखने के बिंदु . ,

पढ़ना लिखित ग्रंथों से अर्थ के निर्माण की प्रक्रिया है . यह जानकारी के interrelated सूत्रों के एक नंबर के समन्वय की आवश्यकता होती है एक जटिल कौशल है . पढ़ना के बीच गतिशील बातचीत के माध्यम से अर्थ के निर्माण की प्रक्रिया है : (1) पाठक का मौजूदा ज्ञान ; (2) पाठ द्वारा सुझाए जानकारी पढ़ा जा रहा है ; और (3) पढ़ने स्थिति के संदर्भ .